नाली निर्माण के दौरान दीवार गिरने से आठ वर्षीय मासूम बालक हुआ घायल…..निगम ठेकेदार के खिलाफ अपराध दर्ज कराने स्थानीय निवासी हुए लामबद्ध

बिलासपुर–नाली निर्माण को लेकर नगर निगम और ठेकेदार की एक बड़ी लापरवाही सामने आई। जहां पर दीवार गिरने से 8 वर्षीय बच्चा दब गया और गंभीर रूप से घायल हो गया है। बच्चे की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। घायल मासूम का इलाज निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। मामला चिंगराजपारा प्रभात चौक सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में नगर निगम के द्वारा ठेकेदार विकास अग्रवाल को सड़क और नाली निर्माण काम दिया गया है।उक्त ठेकेदार के द्वारा यह कार्य कराया जा रहा है। बीते शुक्रवार की सुबह बालक सिद्धार्थ देवांगन पिता सुभाष देवांगन अपने घर से निकल रहा था। उस वक्त नाली का निर्माण का काम भी हो रहा था तभी नाली निर्माण के पास की दीवार गिर गई और उसकी चपेट में आने से बच्चा घायल हो गया।जिसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।इस घटना के बाद स्थानीय और आसपास के लोगों का कहना है कि नगर निगम और ठेकेदार विकास अग्रवाल की लापरवाही से बच्चे की यह दशा हुई है और मना करने के बाद भी वहां नाली का निर्माण का कार्य किया जा रहा था।

परिजनों का कहना है कि ठेकेदार को मना किया गया था कि जो दीवार है उसे पहले हटा लीजिए। उसके बाद यह आगे के कार्य करिए ठेकेदार नहीं माना, जिसकी लापारवाही से बच्चा दीवार के चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजनों का आरोप नाली निर्माण का काम करने वाले ठेकेदार विकास अग्रवाल के द्वारा घायल बच्चे के इलाज में होने वाले खर्च का वहन करेगा।लेकिन उसके बाद ठेकेदार अपनी बातों से मुकर गया। अब परिजनों ने ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कह रहे है।

Related Articles

Back to top button