नो पार्किंग में कटा 70 वाहनो से 19,000 हजार रुपये का चलान,ट्रेफिक नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई

बिलासपुर–बिलासपुर, पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने पूर्व में ही यातायात पुलिस को निर्देशित किया गया था कि शहर की सुगम यातायात व्यवस्था हेतु नो पार्किंग पर विशेष कार्रवाई की जाए।साथ ही साथ बिना नंबर वाहनों,रॉन्ग साइड चलने वाले वाहन एवं मोडिफाइड साइलेंसर लगाकर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की जाए।

इस आदेश के तहत उप पुलिस अधीक्षक यातायात संजय साहू द्वारा निरंतर कार्रवाई की जा रही है जिसके अंतर्गत मंगलवार को विशेष अभियान चलाकर, नो पार्किंग पर समझाईस के साथ – साथ मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई।

यातायात विभाग की समझाइस

शहर के व्यस्ततम मार्ग गोल बाजार ,सदर बाजार, बृहस्पति बाजार, लिंक रोड, मैग्नेटो मॉल के मार्गो पर बेतरतीब वाहन चालकों को समझाइश दी गई।

चलानी कार्रवाई

यातायात विभाग ने कार्रवाई करते हुए नो पार्किंग में खड़ी कुल- 70 वाहनों पर मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत 19000 रूपए का चालान काटा गया। इसके साथ ही साथ अन्य धाराओं में 90 वाहनों पर 31,700/- का चालान काटा गया।यातायात पुलिस की निरंतर यह कार्रवाई जारी रहेगी।

अपील

आम जनता से अपील है कि अपने वाहन को निर्धारित पार्किंग स्थान पर एवं येलो लाइन के अंदर ही अपने वाहनों के पार्किंग करना सुनिश्चित करेंगे।

Related Articles

Back to top button