महिला जज की कार चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

बिलासपुर – बिलासपुर जिला कोर्ट परिसर से महिला जज की कार चोरी के मामले में सिविल लाइन पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि जज की नौकरानी ने अपने पति के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पूछताछ में पता चला कि महिला दंपति वाहन चोरी का पूरा गिरोह चला रहे है।

और शहर के कई स्थानों में चोरी की घटना को अंजाम दिए है। पुलिस ने इनके पास से चोरी का करीब 10 लाख का सामान जब्त किया है।और कुल 9 लोगो को गिरफ्तार किया है। जिसमे खरीददार भी शामिल है। महिला जज स्वेता श्रीवास्तव की नौकरानी ने ही अपने पति के साथ मिलकर कार चोरी की थी। पूजा और कमल साहू से कड़ी पूछताछ में बताया कि चोरी के इरादे से ही जज स्वेता श्रीवास्तव के घर काम मे लगी थी।महिला आरोपी और उसके पति ने जज के घर से सोने चांदी के जेवरात की भी चोरी की थी। जिसमे सोने का कंगन,अंगूठी और पायल शामिल है। महिला जज के यहाँ काम करने के दौरान आरोपी पूजा साहू ने कार की दूसरी चाभी बनवा लिया था और मौका पाकर कोर्ट परिसर में खड़ी कार को चोरी कर ले गए। सिविल लाइन पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी तक पहुचने में सफलता पाई। पूछताछ में पता चला कि महिला आरोपी पूजा साहू और उसका पति कमल साहू आदतन चोर है और कई जगह चोरी की घटना को अंजाम दिए है।

दोनो आरोपीयो ने तिफरा के सुने मक़ान में चोरी करने के साथ ही शहर के विभिन्न इलाकों से 7 वाहन चोरी करना स्वीकार किया है। घटना में पुलिस ने करीब 100 से अधिक सीसीटीवी खंगालने के बाद आरोपी की तस्वीर साफ हुई। पुलिस ने दोनो आरोपीयो से सोने चांदी के आभूषण, कार, चोरी के वाहन सहित इलेक्ट्रॉनिक उपकरण आरोपीयो से बरामद किया गया।


पकड़े गए आरोपियों के नाम 1)कमल किशोर साहू पिता डमरू लाल साहू उम्र 21 वर्ष सा० घुरूअमेरी

2)पूजा साहू उर्फ राजेश्वरी पति कमल किशोर साहू उम्र 20 वर्ष सा० घुरूअमेरी 3)राहुल दिवाकर पिता श्रवण दिवाकर उम्र 18 वर्ष सा० बगीचापारा अमेरी
4)धर्मेन्द्र दिव्य पिता घनश्याम दिव्य उम्र 18 वर्ष सा० आवास पारा अमेरी
5) शुभम सूर्यवंशी पिता संतोष सूर्यवंशी उम्र 21 वर्ष सा० पन्ना नगर जरहाभाठा
6) विनोद कुमार साहू पिता कन्हैया लाल सोनी उम्र 54 वर्ष सा० देवरहट मोहतरा थाना लालपुर मुंगेली
7)दीपक साहू पिता बसावन साहू उम्र 21 वर्ष सा० नवापारा जरहागांव, थाना जरहागांव जिला मुंगेली
8) जितेन्द्र कुमार साहू पिता विश्राम साहू उम्र 20 वर्ष सा० नवागांव घूठेरा थाना मुंगेली 9)विकास कुमार सोनी पिता रमेश सोनी उम्र 25 वर्ष सा० सोनार पारा रतनपुर

Related Articles

Back to top button