दुष्कर्म कर किया प्रेगनेंट फिर जबरन दवाई खिलाकर कराया गर्भपात, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि इस साल अक्टूबर में वो गर्भवती हो गई. जिसके बाद उसने आरोपी को शादी करने के लिए कहा. लेकिन आरोपी ने उसे झांसा दिया कि अबॉर्शन करवा लेने के बाद वो उससे शादी कर लेगा. जब पीड़िता ने अबॉर्शन से मना किया, तो आरोपी ने उसे 9 नवंबर को जबरदस्ती दवाई खिला दी, इससे युवती का गर्भपात हो गया.

जांजगीर-चांपा से एक मामला सामने आया है. खबर है कि बलौदा थाना क्षेत्र में एक आरोपी को रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता ने बतायाकि दुष्कर्म से बाद वह गर्भवती हो गई थी फिर आरोपी ने उसे दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया. पीडिता ने 27 नवंबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया की आरोपी उत्तम सिंह उसके साथ शोषण कर रहा था. पहली बार 1 जून को जब माता-पिता काम करने के लिए गए थे, तब वो घर में घुस आया था. और उसके साथ रेप किया.

आरोपी ने पीडिता को धमकी भी दी किसी को न बताने की युवती डर गई और उसने किसी को नहीं बताया दिर आरोपी की हिम्मत और बढ़ गई. आरोपी युवती के साथ अकेले में हमेशा शोषण करने लगा. पीड़िता ने बताया कि इस साल अक्टूबर में वो गर्भवती हो गई. जिसके बाद उसने आरोपी को शादी करने के लिए कहा. लेकिन आरोपी ने उसे झांसा दिया कि अबॉर्शन करवा लेने के बाद वो उससे शादी कर लेगा. जब पीड़िता ने अबॉर्शन से मना किया, तो आरोपी ने उसे 9 नवंबर को जबरदस्ती दवाई खिला दी, इससे युवती का गर्भपात हो गया.

जब गर्भपात हो गया तो आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया. फिर पीड़िता ने तंग आकर 27 नवंबर को आरोपी के खिलाफ बलौदा थाने में केस दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी उत्तम सिंह को गिरफ्तार कर दिया पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Related Articles

Back to top button