शहर के हर कोने में फूट रहा कोरोना बम.. न्यायधानी के गली मोहल्लों से आज मिले इतने मरीज.. रतनपुर और बोदरी नगर पंचायत से बड़ी मात्रा में मिले मरीज.. लॉक डाउन को लेकर एक बार फिर शहर में सुगबुगाहट शुरू..

बिलासपुर शहर में कोरोना का तांडव देखने को मिल रहा है.. पूरे प्रदेश के साथ बिलासपुर में भी तेजी के साथ कोरोना का संक्रमण फैल रहा है.. इस बार ट्रैवल हिस्ट्री प्रभावी नहीं है, उसकी बजाय कम्युनिटी स्प्रेड से ही कोरोना फैलता दिख रहा है, जो कि.. सबसे खतरनाक पड़ाव माना जा रहा है.. हर दिन पिछले के मुकाबले सिर्फ बढ़ते ही जा रहे हैं शहर की जनता की लापरवाही और जिला प्रशासन की नाकामी के बाद शहर पूरी तरह कोरोना के चपेट में आ चुका है.. बिलासपुर शहर के हर कोने से पुराना पॉजिटिव थोक के हिसाब से निकल कर सामने आ रहे हैं..

आज की बात करें तो पिछले कुछ दिनों के मुकाबले में थोड़े कम मरीज मिले है.. कोरोना के बिलासपुर जिले में आज 194 नए मामले निकल कर सामने आए हैं.. इनमें पुलिसकर्मी से लेकर सिम्स अस्पताल के हॉस्टल में रहने वाले छात्रों समेत शहर के तालापारा, तारबाहर, गोड़पारा, हाइकोर्ट परिसर, शुभम विहार समेत हर हिस्से से मिले मरीज शामिल है जिले में आज मिले है.. आज शहर से कुल 154 मरीज निकलकर सामने आएं है.. वहीं मस्तूरी से 01, बिल्हा से 15, तखतपुर से 01, कोटा से 04 और रतनपुर 09 और नगरपंचायत बोदरी से 09 मरीज मिले हैं.. कोरबा से आएं 1 मरीज की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है.. आज मिले कोरोना संक्रमितों में पुरूष मरीजों की संख्या 121 रहीं वहीँ 73 महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई है.. बिलासपुर में लगातार मिलते कोरोना संक्रमित मरीजों की वजह से अब बिलासपुर जिला प्रशासन के सामने लॉकडाउन को लेकर फिर से एक बार सवाल खड़ा हो गया है.. जिस तरह से लगातार कोरोना संक्रमित मरीज मिलते जा रहे हैं.. कहीं ना कहीं जनता में एक बार फिर लॉक डाउन की मांग जोर पकड़ रही है..

Related Articles

Back to top button