किसानों से 3100 में खरीदेंगे धान,महिलाओं को 12000 की वित्तीय सहायता-सुशांत…….कोनी और मंगला क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला ने किया जनसंपर्क…. बीजेपी सरकार आने पर छत्तीसगढ़ में 500 रुपए में देगी गैस सिलेंडर…. किसानों से प्रति एकड़ 21 क्विटल धान 3100 रुपए खरीदेगी…..बीजेपी की सरकार आई तो 18 लाख नए घर बनाएंगे

बिलासपुर- बेलतरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला ने आज कोनी और मंगला क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इस दौरान आम जनता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला ने कहा की भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है . जिसमें सरकार बनते ही 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान की खरीदी 3100 रुपए में की जाएगी। किसानों को एक मुश्त भुगतान किया जाएगा। महतारी वंदन योजना की शुरुआत बीजेपी करेगी।,इसके तहत प्रत्येक विवाहित महिला को 12000 रुपए की वित्तीय सहायता हर साल दी जाएगी।इसके साथ ही सभी शासकीय पदों पर दो साल के अंदर एक लाख भर्ती करेगी।सरकार बनने के बाद हम छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख नए घर बनाएंगे।दीनदयाल उपाध्याय कृषि मजदूर कल्याण योजना शुरू की जाएगी। इसके साथ ही भूमिहीन खेतिहर मजदूर को हर साल 10000 रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी।प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के तहत प्रति परिवार को 5 लाख से 10 लाख रुपए तक का स्वास्थ्य बीमा प्रदान करेंगे। साथ ही 500 नए जन औषधि केंद्र खोले जाएंगे।पीएससी की परीक्षा में पारदर्शिता होगी, इससे भर्ती घोटाले नहीं आएंगे।पब्लिक सेवा आयोग में घोटाले करने वाले लोगों पर कार्रवाई होगी।युवाओं को नए उद्योग लगाने पर 50 फीसदी सब्सिडी देंगे।

बच्चियों के लिए रानी दुर्गावती योजना लेकर आएंगे।
छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार आने पर 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे। यें सभी सौगातें भाजपा देगी,यह भाजपा का संकल्प पत्र है,जो सरकार बनते ही पूरा किया जाएगा। आज भाजपा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला ने बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के कोनी और मंगला क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया,इस दौरान नागरिकों से मिल रहा स्नेह और आशीर्वाद इस बात का संकेत है की बेलतरा में कमल का फूल खिलेगा और विकास का पहिया चलेगा। लोगों का अपार जनसमर्थन भाजपा को मिल रहा है। आज जनसंपर्क कार्यक्रम में प्रमुख रूप से चुनाव संचालक विधायक रजनीश सिंह,जनपद उपाध्यक्ष विक्रम सिंह ,जिला उपाध्यक्ष तिलक साहू,जिला मंत्री अवधेश अग्रवाल विधानसभा संयोजक शंकरदयाल शुक्ला,पूर्व विधायक प्रतिनिधि विजयधर दीवान समेत समस्त कार्यकर्ता और नागरिक उपस्थित रहें ।

Related Articles

Back to top button