अवैध प्लाटिंग पर चला निगम का बुलडोज़र,सड़क और नाली को हटाया गया…..सामान जब्त मोपका क्षेत्र में की जा रही थी अवैध प्लाटिंग…..कमिश्नर के निर्देश पर कार्रवाई

बिलासपुर- शहर में चल रहे अवैध प्लाटिंग के खिलाफ़ आज एक बार फिर नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध प्लाट में बनाए गए सड़क और नाली को हटाया और निर्माण सामग्री को जब्त किया है।निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत निर्देश पर मोपका क्षेत्र में ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल के पास खसरा नंबर 27/4 और खसरा नंबर 31 में कार्रवाई की गई।

नगर पालिक निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत द्वारा अवैध प्लाटिंग के खिलाफ़ लगातार कार्रवाई के के निर्देश दिए गए है। जिसके तहत निगम के भवन शाखा, राजस्व विभाग, टाउन प्लानिंग और जोन क्रमांक 7 द्वारा आज बुधवार को मोपका के ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल के पास दो स्थानों पर कार्रवाई की गई।

खसरा नंबर 27/4 में पुन्नुलाल सूर्यवंशी द्वारा और खसरा नंबर 31 में अन्य व्यक्ति द्वारा अनाधिकृत रूप से जमीन को टूकड़ों में काटकर बेचा जा रहा था। ज्ञात है की शहर में हो रहे अवैध प्लाटिंग से शहर की सूरत बिगड़ रही है।बिना किसी योजना और नियम के तैयार ये अवैध प्लाट भविष्य में परेशानी पैदा करते है।

यहां के रहवासियों को बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिलती। कमिश्नर कुणाल दुदावत ने अवैध प्लाटिंग के खिलाफ़ लगातार कार्रवाई के निर्देश दिए है,निगम द्वारा आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। आज की कार्रवाई के दौरान भवन अधिकारी सुरेश शर्मा अतिक्रमण प्रभारी प्रमिल शर्मा,जोन 7 के ईई संदीप श्रीवास्तव शिवबहादुर जायसवाल समेत टाउन एंड कंट्री प्लानिंग,राजस्व विभाग और पुलिस बल के जवान उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button