स्वास्थ्य मंत्री टीएस बाबा का सदन से उठकर जाना,छत्तीसगढ़ में फिर राजनीति गरमाई

रायपुर-विधानसभा के दूसरे दिन मंगलवार को टीएस सिंहदेव औैर बृहस्पति सिंह का मुद्दा फिर छाया रहा। प्रश्नकाल के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के जवाब के बाद टीएस सिंहदेव यह कह कर सदन छोड़कर चले गए जब तक इस मसले पर सरकार का जवाब नहीं आ जाता वे सदन में नहीं आएंगे।

हालांकि इससे पहले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जवाब के रूप में वही घटनाक्रम दौहराया जिसे विधायक बृहस्पति सिंह के फॉलोगार्ड्स ने अपनी एफआर्ईआर में दर्ज कराया था। गृहमंत्री के मुताबिक किसी विधायक पर कोई हमला नहीं हुआ है बल्कि उसके फॉलोगार्ड के साथ कुछ लोगों का विवाद हुआ जिसकी रिपोर्ट पर सभी की गिरफ्तारी हो गई।

गृहमंत्री के इस जवाब के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव सदन छोड़कर चले गए औैर जब तक सरकार इस मसले पर अधिकारिक बयान नहीं दे देती तबतक सदन में उपस्थित नहीं होने की बात कह गए। गौरतलब है कि कल भाजपाई हंगामे के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने सरकार को जवाब देने के लिए आज का समय निर्धारित किया था। लेकिन गृहमंत्री द्वारा मात्र घटनाक्रम दोहराए जाने के बाद सिंहदेव ने सदन छोड़ दिया। जबकि विधायक बृहस्पति सिंह ने अपने निवास पर 20 विधायकों को एकत्रित कर टीएस सिंहदेव पर आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री बनने के लिए वे उनकी हत्या करना चाहते है।

Related Articles

Back to top button