1,80,000 के अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर कोतवाली पुलिस ने शहर में मध्यप्रदेश की अवैध शराब तस्करी करने वाले दो लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । उक्त आरोपियों से पुलिस ने कुल 30 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब कीमती एक लाख अस्सी हजार रुपए एवं बिना नंबर सफेद रंग की मोपेड वाहन व दो नग मोबाईल भी बरामद किया है।

जगदलपुर CSP हेमसागर सिदार ने बताया कि 22जनवरी कि रात्रि में थाना कोतवाली पुलिस को शहर में अवैध शराब तस्करी करने की सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर पुलिस अधीक्षक दीपक झा नेतृत्व में पुलिस की एक टीम तैयार कर समुंद चौक पर नाकेबंदी किया गया। जहाँ पर एक सफेद रंग की बिना नंबर कि वाहन में दो व्यक्ति आते मिले जिनके पास से पुलिस ने बोरी में भरा 100 नग व एक कार्टून में 50 नग अंग्रेजी शराब पाया। गाड़ी में सवार पेलसिंग बघेल उम्र 31 वर्ष निवास टिकरा धनोरा एवं मोहन राम कश्यप उम्र 25 वर्ष निवासी टिकरा धनोरा से पूछताछ करने पर बताये कि टूनटून गुप्ता के द्वारा मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब मंगवाकर बिक्री करना स्वीकार किया।

पुलिस ने मेमोरण्डम कथन के आधार पर ग्राम टिकरा धनोरा के घर से 27 पेटी शराब, कुल 1350 नग पौवा जिसमें मध्यप्रदेश धारजिला का स्टीकर लगा सीलबंद को छिपाना स्वीकार किया। आरोपियों के कब्जे से कुल जुमला मात्रा 270 लीटर गोवा विस्की, कीमती एक लाख अस्सी हजार रुपए एवं बिना नंबर सफेद रंग का मोपेड व दो नग मोबाईल के सात उक्त आरोपी क गिरफ्तार कर धारा 34(2) आबकरी एक्ट के तहत कार्यवाई कर विवेचना में लिया गया।।

Related Articles

Back to top button