पति पत्नी की हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा, दामाद और समन्धि निकले हत्याकांड के आरोपी

बलरामपुर के पस्ता थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत पुलिया में 25 मार्च को दिन दहाड़े पति पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दो आरोपी को गिरफ्तार किया है दोनों आरोपी मृतक के दमाद और समन्धि है। पुलिस ने इनके हत्या में उपयोग की गई ओमनी वाहन एवं धारदार हथियार को जप्त किया है आरोपी को जेल भेज दिया है।

बलरामपुर पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया ओर बताया कि पस्ता थाना अंतर्गत हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने दो आरोपीयो को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। वही हत्या में उपयोग किए गए धारदार हथियार एवम वाहन को भी जप्त किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की आरोपियो के द्वारा पारिवारिक विवाद था और ये उस समय से रंजिश को रखे हुए थे।और उनकी हत्या करने की प्लानिंग बनाई गई थी सुबह से ही लोग मौके के इंतजार में लगे हुए थे वह दोनों पति-पत्नी जब अपने बेटी और दामाद के घर से अपने घर लौट रहे थे तभी दमाद और उनके समाधि के द्वारा उलिया जंगल में मृतकों को पीछा कर उनको रोका जिसके बाद मृतकों ने जैसे ही आगे बढ़ने की कोशिश की दमाद और समधी ने उन पर धारदार हथियार से वार कर दिया जहां दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के सघन जांच और कड़ाई से पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूला है। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपी को जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button