लवली कौर मंजू रोचलानी और राज केशवानी का सिंधी एल्बम ठार माता ठार…अतिशीघ्र रिलीज

बिलासपुरा-सिंधी बोली व संस्कृति को बढ़ाने हेतु बिलासपुर शहर के सुप्रसिद्ध गायक ,गीतकार, संगीतकार राज केशवानी सदैव प्रयासरत रहते हैं और नए-नए एलबम, भजन बनाते रहते है इसी श्रृंखला में इस नवरात्रि में रायपुर शहर की दो बेहतरीन अदाकारा लवली कौर और मंजू रोचलानी के साथ उन्होंने दो बेहतरीन भजन फिल्माए है जो की रतनपुर के महामाया मंदिर, लखनी देवी एवं वहां की अन्य हसींन वादियों में फिल्माया गया है.
एक्ट्रेस, मॉडल एवं एंकर लवली कौर छत्तीसगढ़ की सुप्रसिद्ध एंकर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन अदाकारा और मॉडल भी हैं जिन्होंने इसके पहले भी बहुत अच्छे-अच्छे छत्तीसगढ़ी एल्बम में प्रस्तुति दी है!

इश्क और अश्क…,गोरा गोरा गाल…,इस दिल की चाहत…वही लवली कौर के 2 भजन मैया भर दो झोली…हिंदी में और ठार माता ठार…सिंधी भाषा में रिलीज होने जा रहे है!
एक कलाकार के लिए बहुत कठिन काम होता है! जब वह अन्य भाषा के गीत को गाता है या उस गीत में अभिनय करता है!इसी श्रृंखला में लवली कौर ने बड़ी मेहनत करके सिंधी भजन को याद किया व इस सिंधी एल्बम में बहुत ही शानदार अभिनय किया है और साथ में रजनी कमलानी ने सपोर्टिंग सिंगिंग भी की है!यहां यह बताना लाजमी होगा कि लवली कौर का नाम छत्तीसगढ़ की बेहतरीन एंकर और मॉडल में भी गिना जाता है! इसके पहले भी इन्होंने अनेक बड़े सेलिब्रिटी शो किए है!
वही अभिनेत्री मंजू रोचलानी भी मिस छत्तीसगढ़ की रनर अप रह चुकी है इसके पूर्व भी “सुरन जी सौगात” एल्बम में बेहतरीन अभिनय कर चुकी है
इन्होंने भी दोनो एल्बम में शानदार अभिनय किया है!
राज केशवानी जो की एक बहुमुखी कलाकार है इन गीतों को गाया है और सुपर हिट सिंधी फिल्म” लखी मुहिंजो लखन में ” के गीतकार , के साथ मधुर संगीत भी दिया है!
एल्बम के इन गीतों की रिकॉर्डिंग और छायांकन सत्या वैष्णव ने किया है मेकअप आर्टिस्ट जिया नारवानी तथा प्रोड्यूसर माधव दास भोजवानी, आशु खनूजा और स्पॉन्सर्ड अजीत खैरपुरी है
यह गीत आर.के.प्रोडक्शन बिलासपुर के यू ट्यूब चैनल पर रिलीज होगे!
बिलासपुर शहर से इन गीतों के लिए भारतीय सिंधु सभा की राष्ट्रीय महामंत्री विनीता भावनानी ,पूज्य सिंधी पंचायत कश्यप कॉलोनी के अध्यक्ष जगदीश जज्ञासी, सेवा एक नई पहल की संयोजक सदस्य रेखा आहूजा,गरिमा शाहनी ,ट्विंकल आडवाणी, ने सभी कलाकारों को अग्रिम शुभकामनाएं प्रेषित की
विशेष सहयोग विजय दुसेजा, अनूप मेघानी, अशोक खरे, जयेश केसवानी, का रहा!

Related Articles

Back to top button