भारी बारिश से सड़क मार्ग हुआ बाधित….नदी नाले उफान पर….अरपा नदी का बढ़ा जल स्तर.…

बिलासपुर –छत्तीसगढ़ के पेंड्रा जिले में रातभर से हो रही बारिश से जिले के तमाम नदी-नाले उफान पर हैं। इससे आवागमन के साथ-साथ आम जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। यहां तक पेंड्रा-बिलासपुर मुख्य मार्ग जलमग्न हो गया है, जिससे मार्ग पर लम्बा जाम लगा गया है।

जिले में रात से लगातार बारिश हो रही है। वहीं जोरदार बारिश से पहाड़ी इलाकों के निचले हिस्से के रपटा व पुल के ऊपर से नदी-नालों का पानी बह रहा है। बता दें कि आने-जाने वाले लोग जान जोखिम में डालकर तेज बहाव वाले रास्तों को पार किया जा रहा हैं।

बताया जा रहा है कि, खराब सड़क व भारी बारिश के बीच आने-जाने वाले लोगों के लिए परेशानी बनी हुई है। पेंड्रा-बिलासपुर मुख्य सड़क मार्ग बंजारीघाट केंदा के पास ट्रक के खराब होकर बीच रास्ते में फंस गया। जिससे बाद 2 किमी लंबा जाम लग गई है। जाम होने के कारण से बच्चे-बुजुर्ग के साथ यात्रा कर रहे लोगों को भारी परेशानी झेलना पड़ा रहा हैं। मौसम खराब होने की वजह से जाम के जल्द खुलने के आशय नजर नहीं आ रही है।

आपको बता दें कि, लगातार बारिश की वजह से पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन के पास बने अंडरब्रिज में पानी भरा हुआ है। जिसकी वजह से अंडरब्रिज को आवागमन के लिए बन्द कर दी गई है। इसके पहले भी ज्यादा बारिश होने पर अंडरब्रिज में जलभराव होता रहा है। रेलवे ने ब्रिज के दोनों छोर पर रस्सी बांध कर फिलहाल आवागमन बन्द कर दिया है। लेकिन अंडरब्रिज में जलभराव से पैदल चलने वाले और मोटरसाइकिल चालकों के लिए बड़ी परेशानी पैदा हो गई है।

Related Articles

Back to top button