अनुसूचित जाति प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लोगों ने राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन..  उत्तर प्रदेश में हो रहे पुलिसिया अत्याचार को रोकने की अपील की..

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अनुसूचित जाति विंग के लोगों ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर बिलासपुर कलेक्टर सारांश मित्तर को ज्ञापन सौंपा.. दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश से जुड़ा हुआ है जहां हाल ही में आजमगढ़ जिले के ग्राम बांसगांव के सरपंच की हत्या कर दी गई थी जिसके बाद अनुसूचित जाति राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नितिन राऊत बांसगांव जा रहे थे.. लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने डॉ. नितिन राउत आजमगढ़ जिले के सीमा पर ही रोक दिया.. पुलिस के इस रवैया और उत्तर प्रदेश के शासन के खिलाफ छत्तीसगढ़ समेत बिलासपुर में भी इसका विरोध जताया जा रहा है.. अनुसूचित जाति प्रदेश कांग्रेस कमेटी से महिला और पुरूष सदस्यों में बड़ी संख्या में एकत्रित होकर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की घटना के विरोध में राष्ट्रपति के नाम बिलासपुर कलेक्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा..

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने पहुंचे अनसूचित जाति प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष शेषराज हरबंश ने उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि.. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के राज में पुलिस का तानाशाही रवैया आमजन के लिए खतरा बन गया है.. जिस तरह बांसगांव के सरपंच की हत्या कर दी गई यह प्रमाण है कि.. उत्तरप्रदेश में गुंडाराज आज भी जिंदा है.. ज्ञापन देने पहुंचे बिलासपुर जिला पंचायत सदस्य राजमहन्त राजेश्वर भार्गव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि.. योगी आदित्यनाथ का फैसला जनहित में होना चहिए.. अगर इस तरह कमजोर वर्ग के लोगों को दबाने की कोशिश की जाएगी तो आने वाले समय में योगी सरकार को विरोध का सामना भी करना पड़ सकता है.. ज्ञापन देने पहुंचे अनुसूचित जाति प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लोगों में मुख्य रूप से महिला प्रदेश अध्यक्ष शेषराज हरबंस, अनुसूचित जाति प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार अंचल, जिला पंचायत सदस्य राजमहन्त राजेश्वर भार्गव, गुरु घासीदास नगर की पार्षद सीमा धृतेश, विनय जांगड़े, रूपनारायण बच्छ, विमला जांगड़े एल्डरमेन, उत्तरा सक्सेना और अन्य मौजूद रहे..

Related Articles

Back to top button