छत्तीसगढ़ में ब्रह्मानंद नेताम चुनाव कार्यालय में कर रहे बैठक, झारखंड पुलिस चारामा में तलाश रही

रायपुर। झारखंड पुलिस ने चारामा में आज दोपहर भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की खोज खबर में जुट गई है। नेताम की नाबालिग से दुराचार के इस केस में तलाश कर रही है।

उधर भाजपा प्रत्याशी नेताम भानुप्रतापपुर स्थित भाजपा के चुनाव कार्यालय में बैठक कर रहे हैं। उनके साथ ही भाजपा के बड़े नेता और प्रमुख पदाधिकारी भी हैं।

इस बैठक में चुनाव जीतने की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि झारखंड पुलिस के आने पर पार्टी के बड़े नेता ब्रज मोहन अग्रवाल ने करारा हमला बोला है।

गौरतलब है कि झारखंड पुलिस ने चारामा में कई गांवों में दबिश दी और नेतामकी के बारे में जरूरी जानकारी ली। नेताम के खिलाफ झारखंड राज्य के टेल्के थाने में दर्ज प्राथमिकी में की गई है। इस पुराने मामले में आरोप है कि नेताम ने नाबालिग के साथ रेप और ऐसा करने वाले गिरोह में नाबालिक को धकेलने का आरोप है। यहां 5 दिसंबर को मतदान होगा।

गौरतलब है कि इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं और चुनाव के समय कांग्रेस अध्यक्ष ने इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस करके ब्रह्मानंद नेताम पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए चुनाव पदाधिकारी से नेताम का नामांकन पत्र खारिज करने की मांग की थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस मामले में भाजपा पर जोरदार हमला बोला था।

Related Articles

Back to top button