महाविद्यालय के सामने से दिन दहाड़े गाड़ी हुई पार….दोनो चोर सीसीटीवी में हुए कैद…. चोरों की फोटो हुई वायरल

बिलासपुर–बिलासपुर के तारबाहर थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े दो चोरों ने अपने हाथ की सफाई दिखाते हुए महाविद्यालय के सामने से एक दुपहिया वाहन को चोरी कर फरार हो गए।छात्र को जब तक जानकारी लगी और थाने पहुंच कर इसकी शिकायत दर्ज करता तब तक चोर पकड़ से काफी दूर हो गए।लेकिन इन चोरों को यह आभास नहीं था की इनकी हरकत शहर में जगह जगह लगे कैमरे कैद हो जायेगी।इन दोनो चोरों की वाहन चलाते हुए फोटो कैमरे में कैद हो गई।और अब वह दोनो चोरों की फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।जिसके आधार पर पुलिस इन चोरों की पता साजी में जुट गई है।वही इनको फोटो सामने आने के बाद से अभी तक इनकी पहचान नहीं हो पाई है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विनायक तिवारी पिता विनोद तिवारी गोंडपारा निवासी। सीएमडी महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष का छात्र है।

29.01.2024 को दोपहर करीब 01.30 बजे सीएमडी कालेज अपने हीरो डेस्टिनी 125 सीसी मेहरून रंग का क्रमाक CG10BN8751 से प्रोजेक्ट लेने आया था और अपानी गाड़ी को सीएमडी कालेज गेट के सामने खड़ीकर कालेज के अंदर चला गया। करीब 10 मिनट बाद वापस कालेज से बाहर आया तो देखा जहां अपनी गाड़ी खड़ी किया था वहा नहीं थी। आस पास पता तलाश किया जो नही पता चला।गाडी हीरो डेस्टिनी मेहरून रंग का क्रमांक CG10BN8751 जिसका चेचिस नंबर MBLJFW240NGM12200, इजन नबर JF17EANGM13229 को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया।इस शिकयत के बाद पुलिस ने आस पास के सिसिटिवी फुटेज खंगालने लगे जिसके बाद उक्त वाहन में दो लोग गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे है।
वायरल फोटो
चोरी ने बड़ी सफाई से महाविद्यालय के सामने से दिन दहाड़े छात्र की दुपहिया वाहन को चोरी कर ले गए लेकिन इन दोनो चोरों ने यह नही सोचा कि शहर में जगह जगह पुलिस विभाग के द्वारा लगाए गए कैमरे में इनकी फुटेज कैद हो जायेगी।और हुआ भी वही इन दोनो चोरों की गाड़ी चलाते हुए फुटेज गुरुनानक चौक के पास लगे कैमरे में फोटो कैद हो गई।उक्त दोनो चोर सीसीटीवी में साफ साफ नजर आ रहे है।इन दोनो चोरों की फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया में इन चोरों के बारे में बताने और इनकी जानकारी दिए जाने की बात कह कर वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button