बिलासपुर के करोना चौक में सादगी से मनाया गया कृष्ण जन्मोत्सव.. नगर विधायक शैलेश पांडे ने कार्यक्रम में उपस्थित होकर बांटा मास्क..

सनातन धर्म के आराध्य श्री कृष्ण के जन्मदिवस जन्माष्टमी को पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है.. कोरोना काल होने की वजह से भले ही कार्यक्रम में लोग एकत्रित ना हो रहे हो.. लेकिन अपने अपने तरह से लोग अपने आराध्य को याद करना नहीं भूलते हैं.. छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में भी कृष्ण जन्माष्टमी का कार्यक्रम सादगी के साथ मनाया गया बिलासपुर के करोना चौक में हर वर्ष मलखम्ब प्रतियोगिता आयोजित कर की जाती रही है.. लेकिन दुनियाभर में फैले को रोकना वैश्विक महामारी के साए की वजह से इस वर्ष करोना चौक में नियमों का पालन करते हुए भगवान श्री कृष्ण की फोटो पर पुष्पमाला अर्पित कर सादगी के साथ जन्माष्टमी मनाया गया..

बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे और सीएमडी कॉलेज के चेयरमैन संजय दुबे ने कार्यक्रम में शिरकत की और सादगी के साथ मनाया जा रहे हैं त्यौहार में लोगों को सुरक्षा हेतु मास्क का वितरण भी किया.. कोरोना वैश्विक महामारी के वजह से सरकार द्वारा लगाए गए नियमों का पालन करते हुए.. बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने समस्त जिलेवासियों को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी..

Related Articles

Back to top button