ज्वेलर्स दुकान में तीन से चार नकाबपोश चोरों का धावा…..लाखो रुपए की ज्वेलरी हुई पार….

बिलासपुर– जिले सीपत क्षेत्र में चोरों ने मचाया जमकर उत्पात।दो से तीन घंटे तक ज्वेलर्स दुकान में घुसकर पहले दुकान में रखे सोने चांदी और नगद रकम को साफ किया उसके बाद दुकान में जमकर तोड़फोड़ की।आपको बताते चले कि यह घटना सीपत के दामोदर ज्वेलर्स की है। चोरी की इस घटना में लगभग 40 लाख रुपए की चोरी की खबर सामने आ रही है।बताया जा रहा की 3 से 4 नकाबपोशों ने सोमवार देर रात दुकान का ताला तोड़कर ज्वेलरी चुरा ली। घटना के समय दुकान के मालिक और उनका परिवार शादी में शामिल होने बिलासपुर गया हुआ था। मामला सीपत थाना क्षेत्र के नवाडीह चौक का है।

दुकान मालिक अपने परिवार के साथ जब घर लौटा तो चोर चोरी करने में लगे थे।दुकानदार ने आवाज लगाई तो उस पर हमला कर दिया। इससे डर कर वह दुकान से थोड़ी दूर चले गए। चोरों ने दुकान में तोड़फोड़ की और जेवर लेकर भाग गए।

सीपत के मेन रोड हंसा पेट्रोल पंप के पास दामोदर गुप्ता का मकान है उसी मकान में दामोदर ज्वेलर्स नाम से सोने चांदी की दुकान का संचालन करते है। वे सोमवार की शाम बिलासपुर अपने परिचित के यहां सगाई कार्यक्रम में पूरे परिवार के साथ गए हुए थे। रात्रि में कार्यक्रम के बाद दामोदर ज्वेलर्स के संचालक बिलासपुर से वापस रात 3 बजे अपने घर लौटे, दामोदर गुप्ता ने जैसे ही अपनी कार को अपने घर के पास पार्क की, तभी देखा की इसके दुकान शटर की ताला टूटी हुई है और शटर ऊपर उठा हुआ है। दुकान के संचालक जैसे ही कार से उतरने की कोशिश की तभी अचानक से उसके कार में पथराव होने लगा जिससे भयभीत होकर उन्होंने कार को अपने घर से दूर जाकर खड़ा कर दिया जिसके बाद डायल 112 सहित आसपास के अपने परिचितों को इस घटना की सूचना दी जिसके बाद सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिचित्तो और डायल 112 की टीम के पहले ही अज्ञात चोरों द्वारा नगदी समेत लाखो की संपति की चोरी कर मौके से फरार हो गए थे।

रात में ही सीएसपी उदयन बेहार सीपत पुलिस के साथ मौके पर पहुंच घर में लगे सीसीटीवी को चेक किए जिसमे 2 अज्ञात नकाबपोश नजर आ रहे हैं। जिन्होंने रात 1 बजकर 37 मिनट में दुकान का ताला तोड़ शटर को अटास अंदर प्रवेश किया जिन्होंने रात 3 बजे तक अंदर में ही सामानों की चोरी की घटना को अंजाम देते रहे। और दुकान से लगभग 50 हजार नगद समेत 30 किलो चांदी 20 तोला सोना की हुई चोरी कर भाग गए। मंगलवार सुबह फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड की टीम के साथ पुलिस मौके पर जांच कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button