राजाधानी में चपरासी और ड्राइवर की मिलीभगत, कंपनी को लगाया लाखों का चुना

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की नगदी रकम 2,82,500 रूपये, एक नग लैपटॉप, एक नग घड़ी तथा सी.सी.टी.व्ही. कैमरे का डी.व्ही.आर. जुमला कीमती लगभग 3,30,000 रूपये तथा घटना में प्रयुक्त लोहे का कुटेला जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने लाखों रूपये चोरी करने वाले कंपनी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी रायपुर के ऐश्वर्या चेम्बर स्थित एस.आर. कार्पाेरेट कन्सलटेन्सी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में लाखों रूपये नगदी सहित लैपटॉप व घड़ी चोरी की थी. आरोपी अनुराग ढ़ीढ़ी कंपनी में चालक व हितेश चतुर्वेदी चपरासी था. मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी अनुसार, कम्पनी के सीनियर मैनेजर ने पुलिस में शियाकत की थी कि 26 नवंबर को सुबह करीबन 09.30 बजे रिसेप्शनिस्ट फोन करके बताया की कंपनी के ऑफिस का ताला टूटा हुआ है और अंदर सारा सामान बिखरा पडा है. आफिस के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था तथा सी.सी.टी.व्ही. कैमरा का तार टुटा हुआ था. जिसकी सूचना कंपनी मालिक को दी गई. दिल्ली से वापस आकर जब मालिक ने देखा तो दराज में रखा नगदी रकम 3 लाख रूपये, 01 नग लैपटॉप तथा 01 नग घड़ी गायब थी.

शियाकत दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की खोज में लग गई. पुलिस द्वारा कंपनी के मालिक सहित कंपनी में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों से भी घटना के संबंध में पूछताछ किया गया. इसी दौरान पुलिस को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि उक्त कंपनी में कार्य करने वाले अनुराग ढ़ीढ़ी एवं हितेश चतुर्वेदी को घटना स्थल के पास देर रात्रि संदिग्ध अवस्था में देखा गया था. कड़ाई से पूछताछ करने पर अनुराग ढ़ीढ़ी एवं हितेश चतुर्वेदी घटना को अंजाम देने की बात कही.

Related Articles

Back to top button