इस शहर को ये हुआ क्या.. हर तरफ कोरोना है और हर तरफ लापरवाही .. शहर में ही कोरोना ने मरीजों का पूरा किया दोहरा शतक.. पूरे जिले में मिले इतने कोरोना पॉजिटिव मरीज..

बिलासपुर शहर में कोरोना का तांडव देखने को मिल रहा है.. पूरे प्रदेश के साथ बिलासपुर में भी तेजी के साथ कोरोना का संक्रमण फैल रहा है.. इस बार ट्रैवल हिस्ट्री प्रभावी नहीं है, उसकी बजाय कम्युनिटी स्प्रेड से ही कोरोना फैलता दिख रहा है, जो कि.. सबसे खतरनाक पड़ाव माना जा रहा है.. हर दिन पिछले के मुकाबले सिर्फ बढ़ते ही जा रहे हैं शहर की जनता की लापरवाही और जिला प्रशासन की नाकामी के बाद शहर पूरी तरह कोरोना के चपेट में आ चुका है.. बिलासपुर शहर के हर कोने से कोरोना पॉजिटिव बड़ी संख्या में निकल कर सामने आ रहे हैं..

आज की बात करें तो पिछले कुछ दिनों के मुकाबले में थोड़े कम मरीज मिले है.. कोरोना के बिलासपुर जिले में आज 275 नए मामले निकल कर सामने आए हैं.. इनमें पुलिसकर्मी से लेकर सिम्स अस्पताल वाले समेत शहर के तालापारा, तारबाहर, गोड़पारा, दयालबंद टिकरापारा, सिरगिट्टी समेत शहर के हर हिस्से से मिले मरीज शामिल है.. जिले में आज मिले मरीजों में शहर से कुल 214 नए मरीज निकलकर सामने आएं है.. वहीं मस्तूरी से 06, बिल्हा से 14, तखतपुर से 27, कोटा से 02 और रतनपुर से 10 मरीज मिले है.. वहीं बाहर से आएं लोगों में जांजगीर चाम्पा से 1 और कोरिया से 1 मरीज की पहचान की गई है.. आज मिले कोरोना संक्रमितों में पुरूष मरीजों की संख्या 185 रहीं वहीँ 90 महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई है..बिलासपुर में लगातार मिलते कोरोना संक्रमित मरीजों की वजह से अब बिलासपुर जिला प्रशासन के सामने लॉकडाउन को लेकर फिर से एक बार सवाल खड़ा हो गया है..

Related Articles

Back to top button